About Us

About Us

सपनो पर गौर किया जाए तो आप पाएंगे “हर एक सपना कुछ कहता है” हर एक सपने का एक सन्देश होता है बस कई लोग उसे समझ नहीं पाते और सपनो को सपना समझकर नजरअंदाज कर देते है – नेपाल गुरु.

  • विश्व में ऐसे कई किस्से हुए है :
  • राजा शुद्धोधन की रानी को सपने में हाथी दिखना, इस सपने का विद्वानों ने फल बताया था की आपको एक बेटा होगा जो की बहुत बड़ा सन्यासी बनेगा और दुनिया को ज्ञान देगा और ठीक वैसा ही हुआ, सिद्धार्थ नाम का उनको बेटा हुआ और वह आगे चलकर गौतम बुद्ध के नाम से प्रसिद्द हुए.
  • अब्राहम लिंकन जो की अमेरिका के राष्ट्रपति थे, उनकी मौत से एक दिन उन्हें पहले सपना आया था की कुछ लोगों उनके कमरे में आये और उनको उन लोगों ने गोली मार दी, जब लिंकन ने यह बात अपने मित्रो को बताई तो किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन ठीक अगले ही दिन लिंकन की ठीक वैसे ही मौत हुई जैसे उन्होंने सपने में देखा था. ऐसे और भी कई किस्से है.

नेपालगुरु जी के इस साइट पर आपका स्वागत है, कई मित्रों के कहने पर नेपाल गुरु के सानिध्य में यह साइट बनाई गई है. इस पर उनके द्वारा बताये गए स्वप्नों का फल बताये जाता है. हर एक व्यक्ति को सपना आता है लेकिन ऐसा कोई भी स्त्रोत अभी तक नहीं है जिसके जरिये वह यह जान सके की उसके सपने का मतलब क्या है, इसी कमी को पुरे करने के मकसद से यह साइट शुरू की गई है.

इस साइट को हमेशा चालु रखने के लिए आप रोजाना इस को एक बार visit जरूर करे, रोजाना एक बार इस साइट पर जरूर आये. हम ये सेवा मुफ्त में दे रहे है, साइट के लिए खर्चा होता है. आप बस रोजाना साइट पर आये और लुफ्त उठाये और दूसरे लोगों तक भी यहां के post social sharing buttons के facebook whatsapp पर सभी के साथ शेयर करे ताकि उन्हें भी इस साइट की जानकारी हो जाए और वह भी इसका पूरा लुफ्त ले सके – धन्यवाद.

हमसे जुड़े रहे – धन्यवाद.

Contact Us

Sending
User Review
0 (0 votes)