रोगनाशक सपने, इनके दिखने पर होता है हर बीमारी का नाश

अच्छी सेहत देने वाले सपने जानिये ऐसे सपनो के बारे में जो की किसी रोगी बीमार व्यक्ति के लिए अमृत से कम नहीं है। इन सपनो को देखने पर रोगी के रोग दूर हो जाते है, बीमार की बीमारी ख़त्म हो जाती है, दूर हो जाती है।

जिस तरह सपने हमारे जीवन में आने वाले सुख, दुःख को दर्शाते है ठीक उसी तरह सपने सेहत के बारे में भी कई संकेत देते है। जिनसे पता लगाया जा सकता है की आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा.

यहां तक ऐसे भी सपने होते है जो की बताते है की किसी रोग से मृत्यु होगी, ऐसे ही सपनो के बारे में हमने पिछले वीडियो में बताया था। जिनको देखने पर व्यक्ति बीमार पड़ जाता है।

अब इस बार आपको बताएंगे उन सपनो के बारे में जो की अच्छी सेहत देते है, यह सपने खासकर रोगी के लिए, अगर रोगी यानी वह व्यक्ति जो किसी बीमारी से जूझ रहा हो अगर वह सपने में इन बताये जा रहे दृश्यों को देखता है तो जल्द ही उसका रोग समाप्त हो जायेगा।

NepalGuru.in पर आपका स्वागत है. ऐसे कई व्यक्ति है जो की ऐसी बिमारियों में उलझे है जो की उनका साथ जीवन भर नहीं छोड़ती, तो आप इस Post को Facebook, Whatsapp पर यहां दिए गए SOCIAL SHARING BUTTONS पर CLICK करके अभी SHARE करे ताकि यह उन सभी जरुरत मंद लोगों तक पहुंच जाए।

रोगनाशक सपने, सेहत और स्वस्थ्य करने वाले सपने

 

  • अगर कोई सपने में अपने आपको रोगी देखे यानी खुद को बीमार देखे तो यह अत्यंत शुभ होता है, इस सपने को देखने के बाद अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त होता है।

  • सपने में जो पुराने घर को गिराकर नए घर का निर्माण करता है तो मानो वह रोग मुक्त होकर नए जीवन का निर्माण कर रहा है। ऐसे व्यक्ति को निरोगी जीवन प्राप्त होता है।

  • अगर कोई बीमार व्यक्ति सपने में कोई दुर्घटना (Accident) देखे और वह उसमे बच जाए तो इसका अर्थ है की वह जल्द ही स्वस्थ हो जायेगा।

  • जो व्यक्ति सपने में भोजन फेंकता है तो मानो की वह अपने रोगो को फेंक रहा है, ऐसे व्यक्ति के सभी रोग समाप्त हो जाते है और वह स्वस्थ हो जाता है।

  • सपने में सुपारी देखना, अजवाइन खाते हुए देखना भी शुभ होता है, यह रोग को ख़त्म करते है और अच्छा स्वास्थ्य देते है।

  • कोई बीमार व्यक्ति अगर सपने में नर्स को देखता है तो यह उसके स्वास्थ्य लाभ की निशानी होती है, वह जल्द स्वस्थ हो जायेगा।
  • अगर कोई व्यक्ती सपने में देवताओं, ऋषियों, मुनियों और अपने माता-पिता को सम्मान पूर्वक देखता है तो उसके सभी रोग ख़त्म हो जाते है।
  • अगर कोई सपने में देखे की वह विषपान कर रहा है तो ऐसे व्यक्ति के सभी रोगों का जल्द ही नाश हो जाता है और वह पूरी तरह स्वस्थ्य हो जाता है।
  • सपने में घने बाल देखना भी स्वास्थ्य लाभ के संकेत होते है।

  • अगर कोई सपने में उड़द की दाल देखे तो उसके सभी दुखों का अंत हो जाता है, अगर वह बीमार व्यक्ति है तो उसकी बीमारी ख़त्म हो जाती है।
  • जो व्यक्ति नदीयों, कमलों, बगीचे या हरे भरे पर्वत शिखरों को सपने में देखता है वह रोगो से मुक्त हो जाता है।

  • सपने में दांत देखना स्वास्थ्य वृद्धि का सूचक होते है। इनको देखने पर व्यक्ति का स्वास्थ्य और बढ़ता है, अच्छी सेहत बनती है।
  • सपने में साबुन देखना रोग नाशक होता है, यह रोग से जल्द छुटकारा हो जाने की निशानी होती है।
  • अगर कोई सपने में खुद के विवाह में कुमकुम लगाए हुए देखे तो ऐसे व्यक्ति के समस्त रोग नष्ट हो जाते है।

तो यह थे वह सपने जो की रोगी के लिए अमृत समान होते है, इनको देखने पर कैसी भी बीमारी हो वह ख़त्म हो जाती है और व्यक्ति को अच्छी सेहत प्राप्त होती है। ऐसे ही सपनो से जुड़े कई Posts हमने दिए है, आप अभी Website के अंदर जाकर उन सभी post को पड़ें और मुफ्त में लाभ लें।

हमने सपनो के विज्ञानं के बारे में काफी कुछ सीखा है, काफी समय इनके अर्थ जानने में लगाए आज हमे इसके बारे में काफी कुछ मालुम है। हम चाहते है की हमें जो मालूम है उससे लोगों को लाभ हो, हम उनकी मदद कर सके, बस इसीलिए आपके समक्ष यह वेबसाइट बनाई है। इसमें हमे आपकी मदद की जरुरत है वो यह की आप इन Posts को ज्यादा से ज्यादा Facebook, Whatsaap के Group में और अपने दोस्तों को भेजे ताकि इस जानकारी का सभी लाभ उठा सके - धन्यवाद। जरूर शेयर करे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!