sapne me pila saap dekhna, sapne me pila saap dekhne ka matlab, sapne me pila saap marna

सपने में पीला साप देखना बुद्धि और कायरता का संकेत जाने अभी

जानिये सपने में पीला साप देखना और उसका मतलब के बारे में गोल्डन स्नेक, ज्यादातर लोगों को साप के सपने डर के वजह से आते है और डर से आने वाले सपनो का कोई अर्थ नहीं होता, लेकिन बाकी लोगो को जो सपने आते है उनका जीवन पर असर होता है। सपने में पिले साप का दिखना अशुभ नहीं होता, यह शुभता को दर्शाता है।

सपने में पीला साप देखने का मतलब

sapne me pila saap dekhna, sapne me pila saap dekhne ka matlab, sapne me pila saap marna

“Golden saap” को देखने पर स्पष्ट रूप से सोचने की क्षमता, आतंरिक मार्गदर्शन, आतंरिक अंतर्ज्ञान का नष्ट होना, खुद को धोखा देना और बुद्धि की क्षमता के बढ़ने का सूचक होता है। एक तरह से देखा जाए तो पीला यानि की सपने में सुनहरा साप देखना हर तरह से शुभ होता है.

इसके अलावा यह भी जरुरी होता है की आप पिले साप को सपने में किस अवस्था में देखते है, वह सपने में क्या कर रहा था तभी जाकर सटीक अर्थ पता लगाया जा सकता है।

जैसे कई लोग पिले साप को मारना व पिले साप का काटना अदि जैसे दृश्य देखते है।

Sapne Me Golden Saap Dekhna

(सुनहरा) पीला साप का दिखना बुद्धि को और आत्म अंतर्ज्ञान की और इशारा होता है, इसको देखने पर आपकी बुद्धि, सोचने समझने की क्षमता बढ़ती है।

अगर आप किसी तनाव या परेशानी में फंसे है तो यह सपना संकेत करता है की इन परेशानियों और तनाव से छुटकारा पाने के लिए आपको अपनी बुद्धि और अंतर्ज्ञान का सहारा लेना चाहिए।

साथ ही सपने में सुनहरा, पीला साप देखने का मतलब विश्वाश्घात और कायरता से भी होता है। इसका अर्थ होता है की आपके साथ कोई विश्वाश्घात हो रहा है कोई आपसे झूठ बोल रहा है, आपसे सच छुपा रहा है।

यह और कोई नहीं आप खुद भी हो सकते है, यानी जैसे की कभी कभार हम सच जानते हुए भी गलत काम कर रहे होते है।

तो इसी को खुद पर विश्वाश्घात करना कहते है। अगर आप भी अपने जीवन में ऐसा कर रहे है तो एक बार अपने जीवन पर नजर डाले और देखे की कहीं आप किसी पर विश्वाश तो नहीं कर रहे या खुद पर विश्वाश्घात तो नहीं कर रहे।

इसके अलावा हमने सपने में लाल साल, काला साप, हरा साप आदि के फल के बारे में भी बताया है आप उन्हें भी जरूर देखें।

इस तरह पिले साप को सपने में देखना, किसी भी स्थिति में देखना लाभ ही करता है इसके अलावा साप और भी कई रंग में सपने में दिखाई देते है जिनके अलग अलग फल होते है.

हमने सभी तरह के सपनो के बारे में पोस्ट दिए है आप उन्हें साइट के अंदर जाकर जरूर देखे ताकि आपको सपनो के बारे में पूरी जानकारी हो जाए। उम्मीद करते है की आपको Golden सुनहरे साप को देखने के मतलब के बारे में अच्छे से समझ आ गया होगा. इसके अलावा आपको कैसा स्वप्न आया था वह आप हमे कमेंट के जरिये जरूर बताये.

हमने सपनो के विज्ञानं के बारे में काफी कुछ सीखा है, काफी समय इनके अर्थ जानने में लगाए आज हमे इसके बारे में काफी कुछ मालुम है। हम चाहते है की हमें जो मालूम है उससे लोगों को लाभ हो, हम उनकी मदद कर सके, बस इसीलिए आपके समक्ष यह वेबसाइट बनाई है। इसमें हमे आपकी मदद की जरुरत है वो यह की आप इन Posts को ज्यादा से ज्यादा Facebook, Whatsaap के Group में और अपने दोस्तों को भेजे ताकि इस जानकारी का सभी लाभ उठा सके - धन्यवाद। जरूर शेयर करे।

1 Comment

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!