sapne me safed saap dekhna, sapne me safed saap ka katna, sapne me safed saap dekhna kya hota hai

धन देता है सपने में सफ़ेद सांप देखना और काटना : जरूर देखे

क्या आप जानते है, सपने में सफ़ेद साप देखना और इसका मतलब क्या होता है ? सपने में सापो का अलग अलग रंग और अलग अलग स्थितियों में दिखना बहुत महत्त्व रखता है, इनमे से कम ही लोगों को सफ़ेद साप दिखाई देते है। जिनमे ज्यादातर लोग सफ़ेद सांप का काटना, उसे मारना या मारते हुए देखते है।

लेकिन अगर आपको सपने में सफ़ेद साफ़ यानि White snake दिखा हो तो क्या आप जानते है इसको देखने पर क्या होने वाला है ?

यह जानने के लिए पूरा पोस्ट जरूर पड़ें, यह बहुत ही शुभ होता है और धन की प्राप्ति करवाता है, साथ ही सफ़ेद साफ़ को देखना गढ़ा धन मिलने, और पूर्वजो की संपत्ति मिलने की सम्भावना को भी दर्शाता है।

सफ़ेद साप सकारात्मक बदलाव लाता है आगे जानिए इसी के बारे में safed saap white snake in dream meaning in Hindi भाषा में।

sapne me safed saap dekhna, sapne me safed saap ka katna, sapne me safed saap dekhna kya hota hai

जिस तरह आप को सफ़ेद रंग का सांप दिखा है उसी तरह कई लोगों को अलग अलग रंग के सांप भी दिखाई देते है जैसे की लाल सांप, हरा सांप, काला सांप, पीला सांप आदि अगर आप इनके बारे में भी जानना चाहते है तो इनपर क्लिक करे और देखें।

सपने में सफ़ेद साप देखने का मतलब

यह अच्छे भविष्य का सूचक होता है। कई धार्मिक ग्रंथों में सफ़ेद साफ़ को भगवान का अवतार बताया गया है, इसीलिए सफ़ेद रंग के साप का दिखना हर तरह से शुभ होता है इसमें अशुभ जैसा कुछ भी नहीं होता।

सफ़ेद साप को इतना शुभ माना जाता है की कई देशो में तो सफ़ेद साप की चित्र वाले वॉलेट बिकने लगे है।

सफ़ेद साप को पकड़ना

अगर कोई सपने सफ़ेद साप को पकड़ता है तो यह धन आने का सूचक होता है। अगर आप सपने में सफ़ेद साप को जाने देते है या वह आपके पकड़ में नहीं आता तो यह अशुभ होता है।

सफ़ेद साप का काटना

सपने में अगर कोई देखे की उसे किसी सफ़ेद रंग के साप ने काट लिया है तो यह अचानक धन प्राप्त होने का संकेत होता है। इस सपने को देखने के बाद धन की प्राप्ति जरूर होती है।

सफ़ेद साप को मारना

सपने में सफ़ेद को मारना शुभ होता है, यह व्यापार और व्यवसाय में सफलता मिलने की सम्भावना को भी दर्शाता है। इस सपने को देखने पर अच्छे भविष्य और ज्यादा धन लाभ होने का सूचक भी होता है।

सफ़ेद साप का पीछा करना

जब कोई सपने में देखे की सफ़ेद साप उसका पीछा कर रहा है तो यह भी सुनहरे भविष्य को दर्शाता है। ऐसा सपना देखने पर ढेर सारे धन की प्राप्ति होती है। चाहे यह सपना देखने वाला कई परेशानियों में फिर भी उसे यह ढेर सारे लाभ प्राप्त होते है।

इसके अलावा सपने में सफ़ेद साप देखना हर तरह से शुभ होता है, चाहे आप सफ़ेद साप को किसी भी स्थिति में देखे यह शुभ फल ही देता है। कई लोग इसे दुर्भाग्य का सूचक बताते है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है।

सपने में सफ़ेद साप का दिखाई देना भाग्य की बात होती है यह बहुत धन लाभ करवाता है। इस तरह sapne me safed saap dekhna ka matlab kya hota hai यह आपने इस पोस्ट में जाना, बाकी सपनो से जुड़े रहस्य जानने के लिए website के अंदर जाकर बाकी के पोस्ट भी देखें।

हमने सपनो के विज्ञानं के बारे में काफी कुछ सीखा है, काफी समय इनके अर्थ जानने में लगाए आज हमे इसके बारे में काफी कुछ मालुम है। हम चाहते है की हमें जो मालूम है उससे लोगों को लाभ हो, हम उनकी मदद कर सके, बस इसीलिए आपके समक्ष यह वेबसाइट बनाई है। इसमें हमे आपकी मदद की जरुरत है वो यह की आप इन Posts को ज्यादा से ज्यादा Facebook, Whatsaap के Group में और अपने दोस्तों को भेजे ताकि इस जानकारी का सभी लाभ उठा सके - धन्यवाद। जरूर शेयर करे।

2 Comments

  1. Sir agar mandir me jaake pujari ke sath hath joor kar baat karna or ak sath he safad sap akar mujhe kuch dena chahe toh uska matlab kya hota he?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!