सांप के ये 4 सपने जिसे आये उसे धनवान और कंगाल बना देते है

साप बड़े खतरनाक होते है, इसीलिए हम जब साप से जुड़े सपने देखते है तो घबरा से जाते है। लेकिन असल में साप हमे डराने के लिए सपने में नहीं आता बल्कि वह हमे हमारे जीवन में होने वाले बदलाव के प्रति सचेत करने के लिए आता है, ताकि हम जाग जाये और आने वाले बदलाव तैयार हो जाए।

हमने बताया है साप के बारे में सभी धर्म अलग अलग अर्थ बताते, हम यहां ज्योतिष के तीन ऐसे सपनो के बारे में बताने जा रहे है जिसमे से एक सपना तो ढेर सारे धन की प्राप्ति करवाता है.

आपको बहुत से पैसे दिलवाता है वही दूसरा सपना ऐसा है जो आपको कंगाल करता है और धन का नाश करवाता है, उसको देखने पर आपके पैसो का नुकसान होता है।

बताने से पहले में चाहूंगा की अगर आपको यह Post अच्छा लगे तो कमेंट में दो शब्द जरूर कहे और साथ ही इसे फेसबुक और व्हाट्सअप पर अपने सभी दोस्तों के साथ SHARING BUTTONS पर Click कर के शेयर जरूर करे ताकि यह सभी लोगों तक आसानी से पहुंच जाए।

अगर आप साप से डरते है या आपको रोजाना साप के सपने आते रहते है तो आप साप के बारे में सोचना कम करे और शिव भगवान के मंदिर जाए शिवलिंग की पूजा करे और जल व दूध चढ़ाये। तो आइये अब जानते है साप के उन सपनो के बारे में जो धनवान और धन का नाश करते है :-

अगर कोई व्यक्ति सपने में साप को बिल में जाते हुए देखता है तो यह धन की प्राप्ति करवाता है, यह शुभ होता है ऐसा देखने पर आपको कहीं न कहीं से धन मिलता है, साथ ही यह समृद्धि के बढ़ने का सूचक भी होता है, यह पैसो की बरकत भी करवाता है।

ठीक ऐसे ही अगर कोई व्यक्ति सपने में देखे की साप बिल से बाहर निकल रहा है यानी साप को बिल से बाहर निकलते हुए देखे तो यह अशुभ होता है।

यह सपना धन का नाश करता है, यह संकेत करता है की आप आपका धन खर्च होगा और आपका धन कहीं कहीं लगेगा जिससे आपके धन का नाश होगा। इस तरह साप को बिल से बाहर जाते देखना अशुभता देता है।

सपने में सफ़ेद सांप का काटना

इसके अलावा अगर कोई सपने में देखे की उसे सफ़ेद साप ने काट लिया है तो यह बहुत ही शुभ होता है। यह सपना ढेर सारे धन की प्राप्ति करवाता है, अचानक धनलाभ होता है। सुख समृद्धि की प्राप्ति करवाता है, भाग्योदय होता है।सपने में सफ़ेद साप को किसी भी रूप में देखना या सिर्फ सफ़ेद साप को देखना मात्र भी बहुत बहुत शुभ होता है.

जमीन में खुदाई

और जब कोई व्यक्ति सपने में देखे की वह जमीन में खुदाई कर रहा है और खुदाई करते वक्त उसमे से साप निकलता हुआ देखता है तो यह भी बहुत शुभ होता है। यह सपना भी धन की प्राप्ति करवाता है, धन आने का योग बनता है।

इस तरह साप के इन सपनो को देखने पर धन प्राप्ति और धन हानि होती है, ऐसे ही सपनो से जुड़े और भी Post देखने के लिए वेबसाइट के अंदर जाकर सभी post को देखे साथ ही कमेंट के जरिये हमे बताये की जो सपने हमने बताये है क्या आपको वह सपने आये है ?

हमने सपनो के विज्ञानं के बारे में काफी कुछ सीखा है, काफी समय इनके अर्थ जानने में लगाए आज हमे इसके बारे में काफी कुछ मालुम है। हम चाहते है की हमें जो मालूम है उससे लोगों को लाभ हो, हम उनकी मदद कर सके, बस इसीलिए आपके समक्ष यह वेबसाइट बनाई है। इसमें हमे आपकी मदद की जरुरत है वो यह की आप इन Posts को ज्यादा से ज्यादा Facebook, Whatsaap के Group में और अपने दोस्तों को भेजे ताकि इस जानकारी का सभी लाभ उठा सके - धन्यवाद। जरूर शेयर करे।

9 Comments

  1. घायल लम्बे काले साप का काटना शुभ है या अशुभ?

  2. गुरू जी मैंने सपने में सॉंपों को भागते देखा और लाल रंग के सांप के 5 टुकड़े काटकर धूप में सूखा रहा था तो ये शुभ है या अशुभ

    1. मूर्ख तू ने बेरहमी से नाग देवता के पास खड़े किए हैं और पूछ रहा है कि तू भी आंसू या पांच टुकड़े तेरे कांड का ताला तोड़ देंगे तेरी वाट लगने वाली है

  3. Swapn me yadi asap aaye or khe ki tum aa gyi achchha hua tum aaye chalo mere saath.
    Saapo ka bar – bar sapno ka aana jisme white snake ka dikhna.
    Guruji saap swapno me na dikhe iska upaya bataye.

  4. गुरु जी मैंने सपने मे देखा की कोई ऐसी जगह है जहा सिर्फ नागो की पूजा की जाती है वहाँ नाग नागिन एक साथ थे जब मैंने नाग नागिन को देखा तो नागिन इंसान की तरह मुझसे बात करने लगी . बोली बेटा मुझसे आशीर्वाद ले लो .
    पहले तो मुझे डर लगा लेकिन मैंने नागिन के फन के सामने अपना सर झुका दिया . नागिन ने २ बार मेरे सिर पर अपना फन रखा .उस वक्त मेरे पुरे शरीर मे बिजली का झटका सा लगा लगातार २ बार . फिर मेरी नींद टूट गयी . नागिन बिलकुल काली थी .
    गुरु जी इसका अर्थ क्या हो सकता है
    कृपया बता दीजिये

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!